Saina Movie Digital Premier : भारत सहित 240 देशों में 23 अप्रैल को होगा साइना मूवी का डिजिटल प्रीमियर, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज की घोषणा

Samachar Jagat | Friday, 16 Apr 2021 04:12:38 PM
Saina Movie Digital Premier: Saina Movie digital premiere to be held on April 23 in 240 countries including India, Amazon Prime Video announced today

एंटरटेनमेंट डेस्क। अमेजन प्राइम वीडियो ने साइना फिल्म से जुड़ा एक बड़ा ऐलान आज शुक्रवार को कर दिया है। बॉलीवुड स्‍पोर्ट्स बायोपिक साइना के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा हो गई है। फिल्म का डिजिटल प्रीमियर 23 अप्रैल को होगा। फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा मुख्‍य भूमिका में हैं। यह फिल्म भारत की एक मशहूर शटलर साइना नेहवाल के कॅरियर पर बनी है।

इस बायोपिक में साइना की पेशेवर जिंदगी से जुड़ी बातों को दिखाया गया है। साइना के लचीलेपन और कभी हार न मानने के जज्बे को भी ये फिल्म दिखाती है। साइना का निर्देशन फिल्म निर्देशक अमोल गुप्ते ने किया है। इसे टी-सीरीज, दीपा भाटिया और फ्रंट फुट पिक्‍चर्स के बैनर तले भूषण कुमार, किशन कुमार, सूरज जयराज और राशेश शाह ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के सह- निर्माता हैं विनोद भानुशाली और शिव चानना हैं। आगामी 23 अप्रैल से भारत और 240 देशों व क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स अब अपने घर बैठे साइना को स्‍ट्रीम कर पाएंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.