Dilip Kumar के निधन की खबर सुनते ही सायरा बानू ने कही थी ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jul 2021 09:25:59 AM
Saira Banu on Dilip Kumar's death, 'Without Sahab, I won't be able to live'

दिग्गज मनोरंजन सुपरस्टार दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बुधवार को कहा कि महान सुपरस्टार के निधन के बाद 'जीने की वजह' छीन ली गई है. दिलीप का लंबी बीमारी के बाद बुधवार सुबह 98 साल की उम्र में मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया।

 

 

अपनी मृत्यु के बाद उन्होंने कहा, सायरा बानो:-
उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी एक बयान के मुताबिक, दिलीप कुमार को आज शाम पांच बजे सांताक्रूज मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द किया जाएगा. मुगल-ए-आजम और देवदास जैसे क्लासिक्स में उनके रोमांटिक नायक के लिए उन्हें 'ट्रेजेडी किंग' के रूप में जाना जाता है।

 


उनके निधन की खबर की पुष्टि सबसे पहले पूर्व पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने की, जो महान सुपरस्टार का इलाज कर रहे थे। पिपिंग मून ने डॉक्टर के हवाले से कहा कि दिलीप साहब की मौत के बाद सायरा बानो ने उनसे कहा, "भगवान ने मेरे जीवन का कारण छीन लिया। सर के बिना, मैं कुछ भी नहीं सोच पाऊंगा। सब लोग, कृपया प्रार्थना करें।" दिलीप कुमार पिछले मंगलवार से खार में एक गैर-कोविड -19 सुविधा हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। जलील पारकर ने कहा, "लंबी बीमारी के कारण सुबह 7.30 बजे उनका निधन हो गया।" पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने सुबह 8 बजे सुपरस्टार के ट्विटर हैंडल को लिया। दोपहर 01.00 बजे पोस्टिंग कर दिलीप साहब के निधन की घोषणा की गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.