राधे के सेट पर भावुक हुये Salman

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Oct 2020 07:00:03 PM
Salman gets emotional on Radhe's set

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आने वाली फिल्म'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’की शूटिग पर दिवंगत संगीतकार वाजिद खान को याद कर भावुक हो गये। सलमान खान ने प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’की शूटिग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिग कोरोना काल के दौरान बंद हो गयी थी।

फिल्म के सेट पर सलमान इमोशनल हो गए। संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के साजिद इस फिल्म के सेट पर मौजूद थे और सलमान पर गाना फिल्माया जा रहा था। वाजिद खान का कुछ माह पूर्व ही निधन हुआ है। हाल ही में जब साजिद, सलमान और सोहेल खान चैट कर रहे थे तब साजिद ने सलमान को वाजिद के बर्थ डे के बारे में बताया था। सलमान ये सुनकर इमोशनल हो गए थे और दोनों ने आसमान को देखकर वाजिद को याद किया था।

बताया जा रहा है कि फिल्म के सेट पर एक केक का इंतजाम किया गया था और वाजिद के बर्थडे को मनाया गया था। साजिद ने इस मौके पर कहा था कि सलमान, मैंने और सोहेल ने चांद को देखा था और हमें ऐसा महसूस हुआ था जैसे वाजिद हमें देख रहा है। साजिद ने कहा कि सलमान ने मेरे कंधों पर अपना हाथ रखा और कहा कि वाजिद ने हमेशा हमारा साथ निभाया है। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.