Salman Khan ने पूरी की फिल्म की शूटिंग , शेयर किया अपना लुक

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2022 02:23:06 PM
Salman Khan completed the shooting of the film, shared his look

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की। फिल्म से अपने लुक को शेयर किया। वह लंबे बालों और दाढ़ी में और कूल ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। वह अपने स्वैग से भरा पोज देते नजर आ रहे हैं। फिल्म से उनका लेटेस्ट लुक पहले ही ट्रेंड बन चुका है।

'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी लीड रोल में है। शहनाज गिल, पलक तिवारी और विजेंदर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म अब ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का नाम पहले 'कभी ईद कभी दिवाली' रखा गया था और इसे 2022 के अंत में रिलीज किया जाना था।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'किसी का भाई किसी की जान' 2014 की तमिल फिल्म 'वीरम' पर आधारित है। अपकमिंग एक्शन-कॉमेडी ड्रामा में सलमान अपनी पिछली दो लीडिंग लेडिस के साथ फिर से नजर आएंगे । एक रिपोर्ट के अनुसार , फिल्म में भूमिका चावला और भाग्यश्री भी नजर आएंगी, हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

सलमान खान ने अपनी नेक्स्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' की नई रिलीज़ डेट की भी घोषणा की, जो पहले 23 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी और अब 2023 की दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी। अब उन्होंने अपनी अगली दो बड़ी फिल्मों की रिलीज बड़े फेस्टिवल पर होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.