KRK के खिलाफ सलमान खान ने दर्ज कराया मामला

Samachar Jagat | Monday, 22 Nov 2021 01:59:32 PM
Salman Khan registers case against KRK

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर केआरके (कमल आर खान) पर निशाना साधा है। दरअसल उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आप जानते ही होंगे अभिनेता केआरके खुद को फिल्म समीक्षक बताते हैं और अब तक उन्होंने कई स्टार फिल्मों के रिव्यू भी लिखे हैं। उन्होंने फिल्म राधे का रिव्यू भी लिखा था और उस वक्त सलमान खान ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। अब उनके खिलाफ दर्ज नए मामले की जानकारी केआरके ने खुद दी है।

 

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खबर दी है कि सलमान खान ने उनके खिलाफ एक और केस दर्ज किया है। वहीं केआरके बेवजह एक्टर के मामले को बयान कर रहे हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "जब से कोर्ट का आदेश आया है, मैंने सलमान खान के बारे में कोई वीडियो नहीं बनाया है, उनकी किसी भी फिल्म, गाने या ट्रेलर की समीक्षा नहीं की है और न ही उनके बारे में ट्वीट किया है। लेकिन उन्होंने मेरे खिलाफ एक और मामला दर्ज किया, जो 29 नवंबर को सुनवाई होनी है. मैं हैरान हूं कि सलमान खान मुझसे इतना प्यार करते हैं और 24 घंटे सात दिन मुझे याद करते हैं.'


 
केआरके का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं सलमान खान के फैन्स भी उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर का रिव्यू केआरके ने किया था जिसके बाद सलमान खान की लीगल टीम केआरके के खिलाफ कोर्ट चली गई थी। उस मामले में, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सलमान खान को नोटिस जारी कर केआरके की याचिका पर जवाब मांगा था।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.