Big Boss 15: तेजस्वी प्रकाश को लेकर फूटा सलमान खान का गुस्सा

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jan 2022 11:03:25 AM
Salman Khan's anger erupts over Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश इस हफ्ते देश के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में चर्चा में रहे। चाहे प्रतीक सहजपाल के साथ आक्रामक होना हो, शमिता शेट्टी पर गंभीर आरोप लगाना हो या उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर शक करना हो। सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड का वार में तेजस्वी प्रकाश के व्यवहार पर अपना फैसला सुनाएंगे। अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान तेजस्वी की जमकर क्लास लगाने वाले हैं.

करण कुंद्रा पिछले दो हफ्ते से सलमान खान के निशाने पर थे। लेकिन इस बार होस्ट को तेजस्वी प्रकाश का बर्ताव ठीक नहीं लगा. सलमान खान के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश सिम्पैथी ताश खेल रहे हैं. सामने आए अपकमिंग शो के प्रोमो में सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को चुप रहने के लिए भी कह दिया. प्रोमो वीडियो में सलमान खान कहते हैं- तेजस्वी, तुम्हें एक ही दर्द क्यों है. सारी दुनिया तुम्हारे खिलाफ है और तुम अकेले हो। तुम इस चैनल को कोसते रहो, तुम्हारा हर अभिशाप दिखाई देता है। तुम अब करण की भी परवाह नहीं करते। मेरी तरफ से साजिश रची जा रही है, सहानुभूति कार्ड क्यों खेल रहे हो?


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Colors Reality Show (@colors_realityshow)


 

तेजस्वी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हें हमदर्दी नहीं चाहिए. सलमान एक्ट्रेस की इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं दिखे। तेजस्वी पर अपना आपा खोते हुए, सलमान खान ने उनसे कहा, "चुप रहो तेजस्वी।" शो के इस प्रोमो को देखने के बाद साफ है कि शनिवार के एपिसोड में सलमान खान को जोरदार झटका लगने वाला है. यह देखना जबरदस्त होगा कि सलमान खान के इन सवालों पर तेजस्वी वीकेंड का वार में खुद को कैसे सही साबित करती हैं।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.