सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा इस राजनीतिक पार्टी में हुए शामिल

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2019 04:37:58 PM
Salman Khan's bodyguard Shera joins this political party

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने भी अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर दी है। शेरा अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद में शिवसेना में शामिल हो गए हैं। 

इन दो बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियों के साथ था सनी देओल का रोमांस!

गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा को उद्धव ठाकरे निवास स्थान मातोश्री में शिवसेना की सदस्यता दिलाई गई। आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए शिवसेना के लिए इसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

शिवसेना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। पिछले 20 सालों से सलमान खान को प्रोटेक्ट कर रहे शेरा शिवसेना की तरफ से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव अहम भूमिका निभा सकते हैं।

जन्मदिन विशेष: इंग्लैंड में गुपचुप शादी करने के बाद भी भारत में इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रोमांस कर रहे थे सनी देओल, जब हुआ खुलासा तो...

बताया जाता है कि बॉलीवुड के स्टार कलाकार सलमान खान को सिक्योरिटी देने के बदले शेरा एक साल लगभग 2 करोड़ रुपए लेते हैं। सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौकीन रहे हैं। वह जूनियर मिस्टर मुंबई और जूनियर मिस्टर महाराष्ट्र का खिताब भी जीत चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.