Big Boss 15: सलमान ने किया शमिता शेट्टी का समर्थन, सार्वजनिक रूप से रियाज को दी धमकी

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:32:44 PM
Salman supports Shamita Shetty, Publicly threatened Riaz

देश के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में राकेश बापट और नेहा भसीन की एंट्री के बाद शमिता शेट्टी का खेल मजबूत होने की उम्मीद थी. लेकिन उमर रियाज के कप्तान बनने से शमिता शेट्टी का खेल कमजोर होता दिख रहा है. कैप्टन बनने के बाद उमर रियाज दो बार शमिता को वीआईपी जोन में शामिल होने की दौड़ से बाहर कर चुके हैं, जिसके बाद शमिता को सलमान खान के साथ सार्वजनिक रूप से उमर को धमकाते हुए देखा गया था।

 

जी दरअसल बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को वीआईपी जोन में शामिल होने का एक और टास्क दिया. टास्क की डोर उमर के हाथों में कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत के हाथ में थी, जो पहले ही वीआईपी जोन में शामिल हो चुके थे। लेकिन साथ में उन्होंने एक बार फिर शमिता को वीआईपी जोन से निकाल दिया। इसके बाद शमिता गुस्से में उमर को डांटती और धमकाती नजर आईं।

 

शो के लाइव फीड से शमिता शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है जिसमें वह उमर को धमकाती नजर आ रही हैं। शमिता उमर से बात करती नजर आ रही हैं ''तुम्हें शर्म आनी चाहिए''. उमर कहते हैं, "मैंने क्या किया है?" तो शमिता गुस्से में बोलती है- खेल शुरू होने से पहले ही आपने अफसाना को दे दिया। अब हम वीकेंड का वार में देखेंगे। मैंने वही देखा जो मैं देखना चाहता था। शमिता का यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर सलमान खान और निर्माताओं को शमिता का पक्ष लेने के लिए लताड़ लगा रहे हैं।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.