Samantha ने सोशल मीडिया से हटाया 'अक्कीनेनी' सरनेम, परेशान फैंस ने कही ये बात!

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 11:09:21 AM
Samantha removes 'Akkineni' surname from social media, upset fans said this!

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कुछ ऐसे बदलाव किए हैं जो फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर रहे हैं। दरअसल, सामंथा ने अपने नाम के आगे के सोशल मीडिया अकाउंट से अक्किनेनी को हटा दिया है। अब उसने डिस्प्ले नेम पर सिर्फ S लिखा है। सामंथा ने ये बदलाव ट्विटर और इंस्टाग्राम पर किए। सामंथा अक्किनेनी अभी भी फेसबुक पर हैं।

वही कारण अभी तक सामने नहीं आया है कि समांथा ने ऐसा क्यों किया, लेकिन इससे फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वे बता रहे हैं कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच कोई विवाद नहीं था जिसके कारण अभिनेत्री ने अपना उपनाम हटा दिया। या एक्ट्रेस का तलाक हो रहा है। आपको बता दें कि सामंथा ने 2017 में दक्षिण भारतीय फिल्म सुपरस्टार नागार्जुन के सबसे बड़े बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी। दोनों ने कई सालों के रिश्ते के बाद शादी के बंधन में बंध गए। दोनों दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में आदर्श जोड़ों में से एक हैं।


उसी शादी के बाद सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के आगे एक अक्किनेनी सरनेम डाल दिया था जो नागा चैतन्य का है। वह कभी-कभी सोशल मीडिया पर नागा के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हालांकि चैतन्य सोशल मीडिया पर उतने एक्टिव नहीं हैं। अब समांथा ने सरनेम क्यों हटाया ये तो आप खुद ही बता सकते हैं और फैंस भी उनके जवाब का इंतजार कर रहे होंगे.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.