Samantha Ru th Prabhuसिटाडेल में Varun Dhawan के साथ करेंगी अभिनय ?

Samachar Jagat | Sunday, 26 Dec 2021 10:38:05 PM
Samantha Ruth Prabhu to star with Varun Dhawan in Citadel?

उद्योग के सूत्रों के अनुसार, सामंथा रूथ प्रभु के एंथनी और जो रूसो की अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ 'सिटाडेल' के भारतीय स्पिन-ऑफ़ में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ शामिल होने की उम्मीद है। रुसो भाइयों को 'एवेंजर्स' फ्रैंचाइज़ी पर उनके काम के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है। ऐसा प्रतीत होता है कि सामंथा और वरुण ने दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए ओटीटी बीहमोथ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सौदा किया है।

सामंथा ने अत्यधिक प्रशंसित श्रृंखला 'द फैमिली मैन 2' पर राज और डीके के साथ सहयोग किया, और वे 'सिटाडेल' के भारतीय रूपांतरण का नेतृत्व करेंगे। वरुण पहली बार निर्देशक जोड़ी के साथ काम करेंगे, और यह उनका पहली बार होगा। तेलुगु फिल्मों से सामंथा के साथ ऑनस्क्रीन। आश्चर्यजनक और नवीन युग्मन ने प्रशंसकों की रुचि को बढ़ा दिया है! भारतीय संस्करण 2022 में जारी किया जाएगा।


 
'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनास की 'सिटाडेल' के अमेरिकी संस्करण में हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड मैडेन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका है। इस शो को "एक विशाल और ग्राउंड ब्रेकिंग विश्वव्यापी घटना के रूप में वर्णित किया गया है जिसमें मातृत्व श्रृंखला और विभिन्न स्थानीय भाषा उपग्रह श्रृंखला शामिल है, साथ ही "एक आकर्षक भावनात्मक दिल के साथ एक्शन से भरपूर जासूसी कहानी।"

अप्रैल 2022 प्रीमियर तिथि के साथ, मुख्य श्रृंखला अब यूनाइटेड किंगडम में विकास के अधीन है। दूसरी ओर, वरुण और सामंथा, दोनों को उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, क्रिसमस की सुबह जिम में देखा गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.