'Samrat Prithviraj' बॉक्स ऑफिस पर फिर नहीं मचा पाई धमाल फिर भी अक्षय ने सलमान-शाहरुख को छोड़ा पीछे

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 12:30:38 PM
'Samrat Prithviraj' failed to make a comeback at the box office, yet Akshay left Salman-Shahrukh behind

करण जौहर के कॉफ़ी विद करण शो में अपनी चैट पर अक्षय कुमार ने दावा किया है कि वह अपने गेम  में शामिल होंगे और अपने अनुशासन के कारण शाहरुख खान और सलमान खान से आगे रहेंगे।   खानों के मुकाबले आज भी वह सबसे सफल सुपरस्टार हैं। ऑरमैक्स इंडिया लव स्टार्स के अनुसार अक्षय इस रेस में शाहरुख खान और सलमान खान से   नंबर पर हैं। इस साल एक्टर  के `सम्राट पृथ्वीराज` दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहे लेकिन वह अभी भी अपने गेम पर कायम हैं।

 
शाहरुख खान ने पूरा किया `डंकी` का पहला शेड्यूल

शाहरुख खान ने `डंकी` का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। वह `पठान` और `जवान` जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।
`
सलमान खान


सलमान खान ऑरमैक्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। एक्टर   की राधे: मोस्ट वांटेड भाई  ऑडियंस को प्रभावित करने में असफल रहे। जबकि उनकी `टाइगर 3` मोस्ट अवेटेड फिल्म है ।    

 
आमिर खान


आमिर खान 10 में से छठे स्थान पर हैं।  लाल सिंह चड्ढा निश्चित रूप से एक बार फिर अपनी स्थिति फिर से हासिल कर लेंगे। परफेक्शनिस्ट हमेशा अपनी फिल्मों से दिल जीतने में कामयाब होते है। 

 
अजय देवगन


अजय देवगन, जो कॉम्पीटीशन के बारे में कभी चिंतित नहीं हैं।  अजय 9वें नम्बर पर हैं क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है और सुपरस्टार हमेशा उनके हीरो रहेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.