सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, यह है वजह

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 10:50:00 AM
Sana Khan left the film industry, this is the reason

छोटे ओर बड़े पर्दे की चर्चित अभिनेत्री सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोडऩे का ऐलान किया है। सना कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं साथ ही बिग बॉस में रनरअप भी रहीं हैं। जय हो फिल्म में सलमान खान की वह को स्टार भी रह चुकी हैं। लेकिन सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोडऩे और धर्म की राह पर चलने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक लंबी-चौड़ी पोस्ट साझा कर दी है। इसके साथ ही सना खान ने कहा कि तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वह अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री के किसी काम के लिए दावत न दें. बहुत बहुत शुक्रियां।

सना खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म इंजस्ट्री को छोडऩे का कारण बताते हुए लिखा, यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोडक़र इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।

सना खान  ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं. इसी तरह आईंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं। उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा,आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे शोबिज के किसी काम के लिए दावत ना दें। बहुत बहुत शुक्रियां।

 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.