दीपावली पर साथ आए दो सुपरस्टार, मोहनलाल के साथ दिपावली मनाते दिखे संजय दत्त, देखिए तस्वीरें

Samachar Jagat | Monday, 16 Nov 2020 09:49:59 AM
Sanjay Dutt celebrated Deepawali with Mohanlal

यह दीपावली बॉलीवुड के लिए भी बहुत खास रही है, कोरोना काल के बीच भी बॉलीवुड स्टार्स ने दीपावली वही जोश के साथ मनाई। इस दीपावली पर बॉलीवुड और टॉलीवुड के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ओर बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त साथ साथ दिपावली मनाते नजर आए। मोहनलाल ने अपने ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मोहनलाल ओर अपनी पत्नी मान्यता के साथ एक वीडियो देख रहे हैं।

संजय दत्त अपने परिवार के साथ इन दिनों दुबई में हैं। यही वजह है कि एक्टर ने दुबई में ही इस बार दीवाली मनाई है। इसकी जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से चाहने वालों को भी दी। हालांकि इस बार संजय दत्त की दुबई में हुई दीवाली पार्टी के मेहमान सुपरस्टार मोहनलाल भी बने। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए मोहनलाल और संजय दत्त के दीवाली सेलीब्रेशन की एक झलक फैंस को दिखाई है। जिससे सोशल मीडिया पर काफी भूचाल आ गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.