संजय दत्त को फेफड़ों का स्टेज 4 का कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Aug 2020 09:02:36 AM
Sanjay Dutt diagnosed with stage 4 lung cancer

लीलावती अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता संजय दत्त को स्टेज चार के लंग कैंसर का पता चला है। सांस फूलने की शिकायत के बाद शनिवार को अस्पताल पहुंचे अभिनेता को सोमवार को छुट्टी दे दी गई। रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। 

भर्ती होने पर अभिनेता का ऑक्सीजन स्तर 90-92% के बीच उतार-चढ़ाव वाला था। उनका तुरंत कोविड -19 के लिए रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से परीक्षण किया गया। लेकिन सूत्रों के अनुसार, परीक्षण के परिणाम में कोरोना वायरस के रोगज़नक़ की कोई मौजूदगी नहीं दिखाई दी। बाद में, यह बताया गया कि उनकी छाती में फ्लूइड विकसित हुआ है। 

उनके डाइग्नोसिस से पता चला कि वह स्टेज 4 लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं। “जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तो वह ऑक्सीजन सेचुरेशन भी कम था। लेकिन जब उनकी कोविड  -19 रिपोर्ट नकारात्मक आई तो उनका कैंसर टेस्ट किया गया और यह सकारात्मक आया। जब उनके उपचार करने वाले डॉक्टर से संपर्क किया गया, तो डॉ जलील पार्कर ने रोगी की गोपनीयता का हवाला देते हुए इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

मंगलवार को संजय ने कहा "हाय दोस्तों, मैं कुछ चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं।" खलनायक अभिनेता ने आगे कहा “मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा! ”

संजय के बारे में ट्वीट करने वालों में अभिनेता अध्ययन सुमन भी थे, जिन्होंने ट्वीट किया, "संजू सर को फेफड़े के कैंसर का पता चला :( #sanjaydutt जल्द ही ठीक हो जाओ सर, मैं इस साल से पूछना चाहता हूँ कि ऐसा क्यों कर रहा है?"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.