अक्टूबर में रिलीज होगी संजय दत्त की तोरबाज,

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 11:02:07 AM
Sanjay Dutt's Torbaaz will be released in October,

मुंबई , बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त की फिल्म तोरबाज अक्टूबर में रिलीज होगी,
संजय दत्त और नरगिस फाखरी की फिल्म 'तोरबाज’ रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माता राहुल मिश्रा ने कहा कि किसी भी फिल्म की रिलीज के लिए यह समय उचित नहीं है। क्योंकि कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों की रिलीज डेट स्थगित हो रही हैं। राहुल ने कहा हालांकि यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।



loading...

बताया जाता है कि 'तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है जो अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स के इर्द-गिदã घूमती है। इस फिल्म की शूटिग वर्ष 2०17 में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी। गिरिश मलिक निर्देशित इस फिल्म की शूटिग पिछले साल फरवरी में पूरी हो गई थी।

 निर्देशक का कहना है कि फिल्म कुछ ­श्यों को शूट करने में समय लगा जिसके कारण रिलीजिग में देरी हुई। उन्होंने कहा , 'फिल्म में वीएफएक्स पर जबरदस्त काम किया गया है बल्कि हमने स्पेशल इफेक्ट््स की हेल्प से ही पूरा काबुल सिटी खुद बनाया है। हम जब अफगानिस्तान में थे तो हमें छह महीने लग गए शूटिग के लिए सही लोकेशन को ढूंढने में। तब हमने इसके कुछ सीन्स किर्गिस्तान में शूट किए। इन्हीं कुछ वजहों से फिल्म को कंप्लीट करने में इतना समय लग गया।’

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.