'Gangubai Kathiawadi' को लेकर संजय लीला भंसाली ने लिया बड़ा फैसला, फैंस को लगेगा झटका

Samachar Jagat | Thursday, 02 Sep 2021 11:13:00 AM
Sanjay Leela Bhansali took big decision on 'Gangubai Kathiawadi,' fans will be shocked

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट और उनके प्रेमी अभिनेता शांतनु माहेश्वरी के बीच कोई रोमांटिक दृश्य शूट नहीं किया जाएगा। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्माता संजय लीला भंसाली ने कथित तौर पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी के बीच कोई अनकहा दृश्य नहीं फिल्माने का फैसला किया है, जो बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

 

 

वही संजय लीला भंसाली ने कोरोना की वजह से ये फैसला लिया है. कहा जाता है कि आलिया और शांतनु के बीच एक संवेदनशील प्रेम दृश्य रखा गया था लेकिन अब इस दृश्य को फिल्म की स्क्रिप्ट से हटा दिया गया है। इस कोरोना वायरस के बुरे वक्त में जहां सोशल डिस्टेंसिंग बेहद जरूरी है, संजय कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ना चाहते थे. इसलिए उन्होंने फिल्म के महत्वपूर्ण अंतरंग दृश्यों को छोड़ने का फैसला किया।


 
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रोमांस को और भी कई तरह से पेश किया जाएगा. जो सभी की सुरक्षा के हिसाब से बेहतर होगा। संजय लीला की फिल्म में जहां उनके फैन्स को रोमांटिक सीन पसंद आते हैं और ऐसा ही एक सीन उनकी हर फिल्म से जरूर पॉपुलर होता है. यह आइकॉनिक हो जाता है लेकिन इस बार संजय का बदलाव दर्शकों को थोड़ा निराश जरूर करेगा लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि इससे फिल्म की कहानी पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.