Sara Ali Khan ने दिया नया फिटनेस मन्त्र, क्लिक कर जाने

Samachar Jagat | Wednesday, 11 May 2022 04:17:02 PM
Sara Ali Khan gave a new fitness mantra, click here

सारा अली खान इन दिनों एन्जॉय  करने और अपने समय का लुत्फ उठाने में बिज़ी  हैं। एक्ट्रेस  ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग पूरी की और एक `वेब` शो एपिसोड के लिए भी शूटिंग की। सारा अली खान इंस्टाग्राम पर अपने स्टाइलिश स्टेटमेंट्स, शायरी और कमाल की फोटोज के लिए जानी जाती हैं। जब उनके फैंस  अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए ग्रेंड एक्ट्रेस  की प्रतीक्षा कर रहे हैं, सारा अपने खाली समय का आनंद लेने में बिज़ी  हैं। 

सारा अली खान का नया फिटनेस मंत्र


ट्रेकिंग करने गईं सारा अली खान। अब एक्ट्रेस को आमतौर पर उनकी  पाइलेट्स क्लास या जिम में देखा जाता है जहाँ वह वर्कआउट करती है। लेकिन   वह छुट्टी पर है और उनके  पास कसरत करने के लिए इक्विपमेंट नहीं हैं तो ट्रेकिंग से बेहतर क्या हो सकता है?


 
जैसा कि आप सभी जानते हैं सारा अली खान को शेर-शायरी बहुत पसंद है। एक्ट्रेस ने इन फोटोज  को शेयर करते हुए भी यही कोशिश की।   'कश्मीर की कली, तुम्हारी गली वापस आ गई है, अब ट्रेकिंग पर मैं चली।' उन्होंने  कैप्शन में लिखा है।

 
सारा अली खान वेकेशन पर अक्सर पहाड़ी इलाके में जाती हैं। और वह ऐसी जगहों पर जाकर ट्रेक पर जाना पसंद करती है। पिछली छुट्टियों की उनकी फोटोज इस बात का सबूत हैं।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.