GQ Awards में Sara Ali Khan की इस अदा ने जीता फैंस का दिल, ब्लैक ऑउटफिट में आई नजर

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 01:48:43 PM
Sara Ali Khan's beauty shown at GQ Awards, Namaste of the actress won the hearts of fans

पटौदी परिवार का फैशन सेंस और एक्ट्रेस सारा अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा हमारा ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं. सारा अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने फैशन फोटोशूट की तस्वीरों से हर समय फैशन गोल देती नजर आती हैं.

वहीं इवेंट में सारा की एंट्री भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है. ऐसा ही एक नजारा फिर देखने को मिल रहा है जब सारा शुक्रवार रात मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम जीक्यू अवॉर्ड्स 2022 में गई थीं। सारा अली खान जीक्यू इंडिया मोस्ट इम्प्रेसिव यंग इंडियंस अवार्ड्स समारोह में दंग रह गईं।


 
इस दौरान सारा का अंदाज देखने लायक था. कारपेट पर पहुंचते ही सारा अली खान ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। सारा ने सभी का अभिवादन किया और सभी का दिल जीत लिया। लुक्स की बात करें तो सारा शिमरी ब्लैक और पर्पल कॉम्बिनेशन वाले ब्रालेट, कोट और मैचिंग चार्ट्स में कहर बरपाती नजर आ चुकी हैं. सारा ने स्लीक मिडिल पार्टिंग के साथ अपने बालों को खुला रखा था।

मेकअप के लिए एक्ट्रेस ने ग्लॉसी लिप्स के साथ क्लीन और डेवी लुक चुना है। आउटफिट के साथ सारा ने स्टाइलिश हील्स कैरी की थी। सारा ने ब्लैक कार्पेट पर स्माइल के साथ पोज भी दिए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने हाल ही में विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'गैसलाइट' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में पहली बार सारा और विक्रांत एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.