Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू ने अमेरिका में बनाया रिकॉर्ड, जानें Box Office कलेक्शन

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 02:34:24 PM
Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu Creates Record In America, Know Box Office Collection

सरकारू वारी पाटा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की फिल्म एक तेलुगु फिल्म के लिए रिकॉर्ड बना  कर रही है। यह दुनिया भर में पहले ही 75 करोड़ रुपये कमा चुकी है। महेश बाबू के अमेरिका में बहुत बड़ा फैन है। वहां, यह पहले ही 1.5 मिलियन अमरीकी डालर का आंकड़ा पार कर चुकी  है। यानी इसने 11 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।  महेश बाबू की फिल्म  मास एंटरटेनर है और लोग उनके स्वैग और कॉमिक एलिमेंट को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह फिल्म एक बैंक घोटाले की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें  थमन कलावती और पेनी द्वारा रचित गीत बहुत हिट हैं। महेश बाबू की फिल्म शनिवार के अंत तक आसानी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। `आरआरआर` के बाद यह वह फिल्म है जिसने निज़ाम राज्यों में रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

`सरकारू वारी पाटा` के निर्माताओं ने पहले ही फिल्म का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी रखी थी। महेश बाबू ने सरकारू वारी पाटा की रिलीज से ठीक पहले ये बयान दिया था कि 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता'।  

वहीं रणवीर सिंह की `जयेशभाई जोरदार` ने पहले दिन तीन करोड़ रुपये कमाए।  Sarkaru Vaari Paata Global Box Office महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा आरआरआर के बाद बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.