Sathyaraj को नहीं पसंद था 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उनका रोल, कहा- 'सिर्फ शाहरुख के लिए की फिल्म'

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 12:06:00 PM
Sathyaraj did not like his role in 'Chennai Express', said- 'film only for Shahrukh'

महान अभिनेता सत्यराज, जिनका जन्म रंगराज सुब्बैया से हुआ था, उन्होंने तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी जैसी कई भाषाओं में 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है। एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर बाहुबली फ्रैंचाइज़ी में कटप्पा की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने 2013 में रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

हाल ही में एकइंटरव्यू में, अनुभवी अभिनेता ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने यह जानने के बाद भी कि उनको खुद का रोल पसंद नहीं था , उन्होंने केवल शाहरुख खान के लिए हिंदी फिल्म की। सत्यराज ने कॉमेडी-एक्शन फिल्म में दीपिका पादुकोण के पिता दुर्गेश की भूमिका निभाई, जो दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ हिंदी सिनेमा में एक बड़ी हिट साबित हुई।

 बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि जब उन्हें फिल्म के लिए संपर्क किया गया, तो उन्हें लगा कि उनको खुद का रोल पसंद नहीं था और उन्होंने निर्देशक रोहित और शाहरुख को भी इसके बारे में बताया। सत्यराज ने कहा कि उन्होंने अंततः फिल्म इसलिए की क्योंकि वह वास्तव में  शारुख  को पसंद करते हैं, यह कहते हुए कि उनकी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्मों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

चेन्नई एक्सप्रेस में, शाहरुख ने राहुल मिठाईवाला की भूमिका निभाई, जिसे दीपिका की मीनाम्मा से प्यार हो जाता है, जो सत्यराज द्वारा निभाई गई स्थानीय डॉन की बेटी है। 2015 में दिलवाले के लिए फिर से हाथ मिलाने से पहले शाहरुख और शेट्टी के बीच यह पहला सहयोग था जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रहा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.