Allu Arjun, Ram Charan और अन्य तेलुगु सेलेब्स के ऐसे स्कैंडल जिन्होंने साउथ सिनेमा को रख दिया था हिलाकर

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 03:56:07 PM
Scandals of Allu Arjun, Ram Charan and other Telugu celebs shook South cinema

 
टॉलीवुड के सेनियर एक्टर नरेश और एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री  में हर किसी के बारे में बात कर रहे हैं, खासकर एक्टर की तीसरी पत्नी राम्या रघुपति द्वारा उन्हें एक होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद। रिपोर्टों से पता चलता है कि रम्या उनके होटल के कमरे के दरवाजे को पीटती रही, उन्हें खोलने के लिए मजबूर किया, और बाद में अपनी चप्पल से पवित्रा पर हमला करने के लिए आगे बढ़ी। जाहिर तौर पर मामला इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा. हालांकि यह पहली बार नहीं है कि इस तरह के एक घोटाले ने तेलुगु सिनेमा को हिला कर रख दिया है। नीचे अल्लू अर्जुन, राम चरण, नागार्जुन और सिद्धार्थ से जुड़े अन्य उदाहरणों की जाँच करें:

 
नागार्जुन ने महिला पत्रकार पर किया हमला


स्वतंत्र महिला जॉर्नलिस्ट सुनीता चौधरी द्वारा 2011 में नागार्जुन के खिलाफ केस दर्ज किया था।  हिंसक और अपमानजनक व्यवहार के लिए मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने दावा किया  नागार्जुन ने उन्हें अभद्र शब्द कहे  और   एक कहानी के कारण उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। यह घटना उस समय की है जब सुनीता अपनी फिल्म डमरुकम की शूटिंग कवर करने के लिए अन्नपूर्णा स्टूडियो गई थीं।

 
सिद्धार्थ ने इसे बड़े तेलुगु नायकों और उनके फैंस के सामने रखा


तेलुगु में उनकी  फिल्म समथिंग समथिंग के फ्लॉप होने के बाद लेकिन तमिल रीमेक ने काम किया।  सिद्धार्थ ने बाहर आकर कहा कि तेलुगु दर्शकों की दिलचस्पी केवल  मसाला फिल्मों और बड़े हीरो वेंचर्स में है और अच्छी फिल्मों को मौका नहीं देते हैं।  
 
अल्लू अर्जुन ने ड्रिंक-एंड-ड्राइव टेस्ट से इनकार कर दिया


2014 में वापस अल्लू अर्जुन का ड्रिंक-एंड-ड्राइव टेस्ट से इनकार करने का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह जल्द ही इसे मना कर रहे थे और पुलिस के साथ बहस कर रहे थे।  बाद में सुपरस्टार ने स्पष्ट किया कि उन्होंने पुलिस से केवल उस समय ब्रेथ एनालाइजर पर वार न करने के लिए कहा था क्योंकि सारा कैमरा उन पर था और बाद में ऐसा करने के लिए सहमत हुए और अपमानित महसूस किया कि वीडियो को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया था।
 
राम चरण


राम चरण के खिलाफ 2013 में दो लोगों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया था। जब उन्होंने ट्रैफिक सिग्नल पर उनके लिए रास्ता बनाने से इनकार कर दिया था। हालांकि उन्होंने  ने दावा किया कि उन्हें खराब रोशनी में दिखाने के लिए छवियों को मॉर्फ किया गया था और उक्त व्यक्तियों ने केवल ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा किया और बाद में माफी मांगी। जांच के बाद पुलिस ने इस मामले को खारिज कर दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.