Bollywood Gossip: बहू कैटरीना को मोनोकिनी में देख ससुर ने दिया खास रिएक्शन

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 02:24:11 PM
Seeing daughter-in-law Katrina in monokini, father-in-law gives special reaction

इसमें कोई शक नहीं कि कैटरीना कैफ एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह और उनके पति विक्की कौशल हाल ही में वेकेशन पर गए थे। यहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें काफी पसंद किया गया था और सभी तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया था. उस दौरान कटरीना ब्लैक मोनोकिनी में सिजलिंग अवतार में नजर आई थीं और अब उन्होंने वही तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की हैट पहन रखी है।

आप देख सकते हैं कैटरीना रेत पर बैठी कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. इस दौरान वह बिना मेकअप वाले लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आप देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरों के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने ब्लैक हार्ट, बीच और हैट का इमोजी बनाया है. आप देख सकते हैं स्विमवियर में शेयर की गई तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने लाइक और कमेंट किए हैं. इस लिस्ट में वाणी कपूर, अनीता श्रॉफ अदजानिया समेत अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया है. वहीं कैटरीना के पोस्ट पर उनके ससुर शाम कौशल के रिएक्शन ने सबका ध्यान खींचा.


 
दरअसल, शाम के वक्त कौशल ने कैटरीना की फोटो को खूब पसंद किया है. शाम कौशल के साथ दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और सामंथा प्रभु ने कैटरीना की फोटो को खूब पसंद किया है और सभी कैटरीना को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. कटरीना और विक्की पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे और अब दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.