आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली को देख कपिल शर्मा बोले- 'सर क्या आप वाकई इतने सिंपल हैं या इनकम टैक्स''

Samachar Jagat | Thursday, 30 Dec 2021 12:07:13 PM
Seeing RRR director SS Rajamouli, Kapil Sharma said- 'Sir are you really that simple or income tax'

इस हफ्ते टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रमोशन के लिए RRR की टीम आने वाली है. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. कभी आलिया भट्ट तो कभी राम चरण और जूनियर एनटीआर पर तंज कसते हुए कपिल शो में खूब मस्ती करते हैं. उनके इस अंदाज से निर्देशक एसएस राजामौली नहीं बच पाए। कपिल ने शो में राजामौली को अपनी सादगी का राज खोला है।

इसी प्रोमो में टीम का स्वागत करते हुए कपिल कहते हैं- 'राजामौली सर इतनी भव्य फिल्में बनाते हैं, हमने सोचा था कि वह हाथी पर सवार होकर आएंगे।' इसके अलावा, कपिल निर्देशक के सरल जीवन के लिए भी उनकी प्रशंसा करते हैं और उनकी सादगी का आनंद लेते हैं। कपिल कहते हैं- 'सर क्या आप वाकई इतने सिंपल हैं या इनकम टैक्स की नजरों से बचते हैं?' इस बात पर एसएस राजामौली भी इसे मजाक समझकर हंस पड़ते हैं.


 

 


वहीं प्रोमो में कपिल ने एनटीआर और आलिया के साथ खूब मस्ती भी की. कपिल एनटीआर से कहते हैं कि उन्होंने इस फिल्म में 18 महीने में 9 किलो वजन बढ़ाया है। अपनी बात को जारी रखते हुए कपिल आगे कहते हैं- 'वो सच में आपका वजन बढ़ा रहा था या पेमेंट बढ़ा रहा था, इसलिए ज्यादा वक्त लग रहा था।' आलिया के साथ कपिल की ये मस्ती और भी बढ़ जाती है. वह कहते हैं- 'हमने आलिया को कहीं बोलते हुए सुना कि वह पहले किसी की गंध से आकर्षित होती हैं। तो आलिया अगर कोई आपको प्रपोज करे तो आप क्या कहेंगे- मैं सोचकर या सूंघकर बताऊंगा।' मस्ती की लय में एक्ट्रेस अपना जवाब भी जोड़ती हैं। वह कहती हैं- 'जो कुछ भी है, मैंने उसे सूंघा होगा।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.