Salman Khan की फिल्म 'Tiger 3' की सेट की फोटोज हुई ऑनलाइन लीक

Samachar Jagat | Monday, 13 Mar 2023 03:08:40 PM
Set photos of Salman Khan's 'Tiger 3' leaked online

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3', एक्शन-ड्रामा, साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में से एक है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' हिट फ्रेंचाइजी की तीसरा पार्ट है और इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल्स में हैं। फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग तुर्की में हो रही है और सेट से कुछ फोटोज ऑनलाइन लीक हो गई हैं और व्यापक रूप से शेयर की जा रही हैं।

फोटोज में कैजुअल ब्राउन टी पहने सलमान नाव पर बैठे नजर आ रहे हैं। एक अन्य फोटो में उन्हें कार की ड्राइवर सीट पर बैठे हुए देखा गया है। फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।  

 कुछ समय पहले, सलमान खान ने 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली एक्शन-ड्रामा की घोषणा के बाद अपने फैंस को हैरान कर दिया था। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "और यात्रा जारी है। टाइगर 3 के लिए तैयार हो जाइए। ईद 21 अप्रैल 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर YRF50 के साथ टाइगर 3 का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। हालाँकि, फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और अब यह दिवाली 2023 पर रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फिल्म के प्रमुख हिस्सों को 2021 में रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया में शूट किया गया था। टाइगर 3 में, सलमान खान पूर्व रॉ एजेंट अविनाश सिंह 'टाइगर' राठौर की अपने किरदार को फिर से निभाएंगे। कैटरीना कैफ भी आईएसआई की पूर्व एजेंट और टाइगर की पत्नी जोया नामक अपने किरदार को फिर से निभाएंगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.