अमिताभ बच्चन के घर एक बार फिर लगा कोरोना का साया, यह शख्स हुआ संक्रमित

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jan 2022 02:10:18 PM
Shadow of Corona once again at Amitabh Bachchan's house, this person got infected

अमिताभ बच्चन का घर भी कोविड के संक्रमण की चपेट में आ गया है। अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा के एक कर्मचारी ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मीडिया रिपोर्ट्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से इस खबर की पुष्टि की है, अमिताभ बच्चन के घर का एक कर्मचारी संक्रमित हुआ है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ सदस्यों का रविवार को कोरोना वायरस टेस्ट किया गया, जिनमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिए बताया है कि जलसा कोविड की चपेट में आ गया है. हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में इसकी पुष्टि नहीं की, जिसकी जलसा में रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव पाई गई। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है- कुछ घरेलू कोविड स्थितियों से लड़ रहे हैं।


 
अमिताभ ने यह ब्लॉग आधी रात को लिखा था। इस ब्लॉग पोस्ट के बाद अमिताभ ने एक और ब्लॉग लिखा है कि वह लड़ते हैं और लड़ते रहेंगे, वो भी सबकी दुआओं से. अमिताभ ने लिखा- लड़ो, सबकी दुआओं के सहारे लड़ता रहूंगा, आगे कुछ नहीं कोई डिटेल नहीं... बस इतना ही, शो चलता है। इस ब्लॉग के साथ अमिताभ ने अपनी नई जंग को लेकर एक कविता भी लिखी है.

 

अमिताभ बच्चन ने कोविड संक्रमण के कहर को बहुत करीब से देखा है. अमिताभ बच्चन खुद 2020 में कोविड से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ कई दिनों से कोविड के कारण अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि अस्पताल की ओर से ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से संपर्क में रहते थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.