Dance Deewane 3 के सेट पर पहुंची शगुफ्ता अली, माधुरी दीक्षित ने दिए इतने पैसे

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 10:35:08 AM
Shagufta Ali arrives on the sets of Dance Deewane 3, Madhuri Dixit pays thus much money

एक्ट्रेस शगुफ्ता अली को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। दरअसल शगुफ्ता अली आर्थिक तंगी और कई बीमारियों से जूझ रही हैं और कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो इस समय उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. अब हाल ही में शगुफ्ता अली 'डांस दीवाने 3' के मंच पर पहुंचीं। शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश और तुषार कालिया जज कर रहे हैं। शो के सेट पर जब शगुफ्ता अली पहुंचीं तो अनिल कपूर भी उस एपिसोड में गेस्ट थे। आपको बता दें कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो को होस्ट करते हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

हर्ष शो के दौरान शगुफ्ता से कहता है कि वह उसके बारे में जानकर बहुत दुखी है। इसके बाद शगुफ्ता ने अपनी आपबीती सुनाई और अपनी कठिनाइयों के बारे में बताया। शगुफ्ता ने कहा, "पिछले 36 सालों में से 32 साल बहुत अच्छे रहे हैं। बहुत संघर्ष किया, बहुत काम किया, परिवार को संभाला, मुझे संभाला, लेकिन चार साल पहले बहुत सारे ऑडिशन हुए, बहुत कुछ हुआ लेकिन कुछ काम नहीं कर रहे थे।'' वहीं, उन्होंने आगे कहा, ''साथ ही मधुमेह के कारण पैरों में दर्द बढ़ गया। और उसी मधुमेह ने मेरी आंखों को प्रभावित किया। मुझे नहीं पता कि मैं इस चार साल की समस्या को क्यों बर्दाश्त नहीं कर सका। मेरा घर उद्योग है। मैंने यहां 36 साल बिताए।''

शगुफ्ता जब ये सब बताती हैं तो शो में सभी इमोशनल हो जाते हैं. इसी बीच माधुरी दीक्षित मंच पर उनके पास पहुंचती हैं और उन्हें सांत्वना देती हैं। इसके बाद माधुरी उन्हें 5 लाख रुपये का चेक देती हैं। शगुफ्ता कहती हैं, 'मेरे पास शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं।' आप सभी जानते ही होंगे कि बीमारी के चलते शगुफ्ता की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी. उसने उसी हालत में भी काम करना बंद नहीं किया, लेकिन उसने पिछले चार साल से काम नहीं किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.