Shah Rukh Khan ने कॉफी विथ करण के शो पर दिया चौकाने वाला बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 04:01:20 PM
Shah Rukh Khan made a shocking statement on Koffee With Karan's show

कॉफ़ी विद करण 7 के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे मसालेदार गॉसिप जल्द ही सामने आएंगे।  शाहरुख खान इस सीजन का हिस्सा नहीं हो सकते हैं। इससे पहले किंग खान कॉफी विद करण में कई बार नजर आ चुके हैं और वह उनके सबसे अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने शो में कुछ सबसे स्पष्ट, मजाकिया और चौंकाने वाले बयान दिए हैं।  आइये जानते हैं शाहरुख़ के मजाकिया और चौंकाने वाले बयान के बारे में। 

राखी सावंत को किस करने पर शाहरुख खान


हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान काफी मजाकिया हैं। एक बार शाहरुख खान से पूछा गया कि अगर राखी सावंत ने उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया तो उनका क्या रिएक्शन होगा। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'मैं इसे स्वीकार करूंगा क्योंकि आपको वास्तव में मुझे उन्हें  किस  के लिए मजबूर करना होगा!'
 
आर्यन खान के न्यासा देवगन के साथ भाग जाने पर


कॉफी विद करण में जब शाहरुख खान काजोल और रानी मुखर्जी के साथ नजर आए   तो होस्ट ने काजोल से पूछा कि अगर आर्यन खान अपनी बेटी न्यासा के साथ भाग जाते हैं तो उनका क्या रिएक्शन होगा । जबकि काजोल ने कहा, 'दिलवाले दुल्हे ले जाएंगे । उन्होंने काजोल से जुड़े होने पर जोर दिया।  शाहरुख ने कहा, 'मुझे जोक समझ में नहीं आया। अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन जाती है तो  मैं सोच नहीं सकता।'
 
करण जौहर के रूप में जागने पर


शाहरुख खान से पूछा गया कि अगर वह कभी करण जौहर के रूप में जागते हैं तो उनका रिएक्शन क्या होगा । उन्होंने जबाव  दिया कि उनके रूप में नहीं लेकिन उनके साथ जागने की संभावना जरूर है। 
 
सुहाना खान की डेटिंग लाइफ पर


शाहरुख खान एक प्रोटेक्टिव पिता के रूप में सामने आए जब उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी सुहाना खान को किस करने वाले किसी भी लड़के के होंठ काट देंगे।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.