'Bloody Daddy' में जोरदार एक्शन करते नजर आयेंगे Shahid Kapoor

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jun 2022 10:42:26 AM
Shahid Kapoor to be seen in action in 'Bloody Daddy'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म'ब्लडी डैडी’में जोरदार एक्शन करते नजर आयेंगे। शाहिद जल्द ही'ब्लडी डैडी’फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है और यह अभी पोस्ट प्रोडक्शन के स्टेज पर है।

इस फिल्म में शाहिद अपने बच्चे के लिए एक्शन करते नजर आने वाले हैं।'ब्लडी डैडी’में कई एक्शन सीन हैं जिसे अली ने अपनी पिछली फिल्म से अलग तरीके से फिल्माया है।इस फिल्म में शाहिद ने अपने एक्शन सीन खुद ही किए हैं। 'ब्लडी डैडी’में शाहिद कपूर का रोल उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग है। इस नई फिल्म में वह अंडरकवर कॉप के रोल में दिखने वाले हैं। कहानी की डिमांड को देखते हुए इस फिल्म में निर्देशक ने एक भी रोमांटिक गाना नहीं रखा है। इस फिल्म में बादशाह का एक गाना है जो कहानी के साथ ही बैकग्राउंड में लोगों को सुनने को मिलेगा। फिल्म में रोनित रॉय और संजय कपूर ने विलेन की भूमिका निभाई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.