Bollywood News: शहनाज गिल ने सलमान खान को किया अनफॉलो, एक्ट्रेस "कभी ईद कभी दीवाली" से हुई बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 01:31:01 PM
Shahnaz Gill unfollows Salman Khan, the actress is out of

यह बेहद आश्चर्यजनक है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक अच्छा बांड शेयर करने वाली शहनाज गिल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और अफवाहों को हवा दी कि उनके बीच सब ठीक नहीं है। शहनाज़ गिल इंस्टाग्राम पर कुल 11 लोगों को फॉलो करती हैं जिसमें उनके क्रश और बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी शामिल हैं। लेकिन सभी को आश्चर्य होता है कि अभिनेत्री को टाइगर 3 स्टार को अनफॉलो कर दिया है। क्या इसका मतलब यह है कि अभिनेत्री "कभी ईद कभी दीवाली" फिल्म से बाहर हो गई है? रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल को कभी ईद कभी दीवाली छोड़ने के लिए कहा गया है और इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

शहनाज गिल से खफा हैं सलमान खान?
सलमान खान खुले तौर पर बिग बॉस 13 की विनर शहनाज गिल अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हैं और अब ऐसा लगता है कि उनके बीच बहुत बड़ी दरार पैदा हो गई है। कई मनोरंजन पोर्टलों की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुपरस्टार शहनाज से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने अन्य प्रोजेक्ट्स को भी साइन किए हैं और SRK की फिल्म में काम करती नज़र आएगी। हमें आश्चर्य है कि क्या "कभी ईद कभी दीवाली" को आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल के साथ मेन स्टार कास्ट के रूप में बनाया गया था। बाद में आयुष ने फिल्म छोड़ दी।

 अब शहनाज गिल के फिल्म छोड़ने की खबरों ने फिल्म के निर्माताओं पर और अधिक दबाव डाला है। सलमान खान फिल्म के सह-निर्माता हैं जबकि पूजा हेगड़े अब मुख्य नायिका हैं। अभिनेत्री का आधिकारिक बयान अभी तक सामने नहीं आया है कि क्या वह अभी भी "कभी ईद कभी दीवाली" के साथ अपनी शुरुआत कर रही है। शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के साथ रातोंरात स्टार बन गईं और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका संबंध शो की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.