#sidnaz: टूट गया शहनाज का सपना

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 10:48:11 AM
Shahnaz's dream shattered

देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस भले ही अपने 15वें एपिसोड में पहुंच गया हो लेकिन कई फैंस का कहना है कि सिडनाज के सीजन को हरा पाना मुश्किल है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन में अब तक फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से हैं। सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से चल बसे। 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहना फैंस के लिए इससे बड़ी चौंकाने वाली खबर नहीं होती।

 

सिद्धार्थ की मौत से अगर कोई सबसे ज्यादा टूटा है तो वो हैं शहनाज। भले ही शहनाज और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते पर आधिकारिक बयान नहीं दिया हो, लेकिन उनके बीच की चिंगारी से इंकार नहीं किया जा सकता है। वही खबरें ऐसी थीं कि ये कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहा था। सिद्धार्थ की मौत के बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे अबू मलिक ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं और शहनाज जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। यह भी बताया गया है कि उन्होंने अपनी शादी की तारीख तक चुना था।


 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिडनाज ने तय किया था कि वह इसी साल दिसंबर में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने अपने घरवालों को भी बता दिया था। परिवार ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने मुंबई के होटलों से कमरे, भोज और शादी की कई तैयारियों को लेकर मोबाइल पर बातचीत की। तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस पूरी तैयारी को बेहद गोपनीय रखा गया था। शहनाज इन दिनों किस इमोशन से बाहर आ रही होगी ये सोच से भी नहीं आता। एक तरफ तो पूरा दिसंबर शादियों के सीजन से भरा रहता है तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ के बिना सना की वीरानी की दुनिया खचाखच भरी रहती है. हालांकि सना खुद को मजबूत करने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही हैं। उन्हें हाल ही में पंजाब के एक अनाथालय में बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.