Shahrukh Khan और Deepika Padukone ने फैंस के साथ ली सेल्फी हुई वायरल ,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jul 2022 01:36:30 PM
Shahrukh Khan and Deepika Padukone's selfie with fans went viral, click here

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की 'पठान' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फैंस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और सालों बाद बड़ी स्क्रीन पर शाहरुख को देखने का  इंतजार नहीं कर सकते। दोनों की एक सेल्फी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस के दीवाने हैं।

शाहरुख 4 साल बाद 'पठान' के साथ बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं और फैंस इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है और अधिकांश शूटिंग शेड्यूल को खत्म किया जा रहा है।  इन सबके बीच, स्पेन की फिल्म शूटिंग शेड्यूल से शाहरुख और दीपिका की एक अनदेखी फोटोज ऑनलाइन सामने आ रही है। इसे ड्यूक पाल्मा, स्पेन में ड्यूक रेस्तरां नामक एक भोजनालय द्वारा शेयर  की गई है और इंटरनेट पर वायरल हो रही  है।
 
दोनों स्टार्स इस साल मार्च के आसपास स्पेन में थे और ऐसा लगता है कि दोनों ड्यूक रेस्तरां में एक स्वादिष्ट भोजन के लिए गए और अपने फैंस के साथ एक सेल्फी भी क्लिक की।

 दीपिका फोटो क्लिक कर रही हैं और शाहरुख अपने अंतरराष्ट्रीय फैंस के साथ उनके पीछे खड़े हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ड्यूक रेस्टोरेंट ने कैप्शन में लिखा, "बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान की एक बिग जर्नी के साथ बिग नाईट । हॉलीवुड में भले ही ब्रैड पिट हों लेकिन भारत में शाहरुख खान हैं। सुभकमनवम आपको शाहरुख खान और आपकी जर्नी के लिए धन्यवाद। "

SRK और दीपिका अपनी ब्लॉकबस्टर `ओम शांति ओम`, `चेन्नई एक्सप्रेस` और `हैप्पी न्यू ईयर` को देखते हुए अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में स्पेन में खूब धूम मचाई क्योंकि पठान के सेट से लीक हुई फोटोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी हैं। ग्लैमरस जोड़ी ने मल्लोर्का में एक बेहद माउंटेड गाने की शूटिंग की, क्योंकि SRK अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉड में आठ-पैक और DP को फ्लॉन्ट कर रहा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.