पहली बार देखते ही 14 साल की इस लडक़ी को दिल दे बैठे थे शाहरूख खान

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Oct 2019 08:08:47 AM
Shahrukh Khan gave heart to this 14 year old girl on first sight

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता शाहरुख खान ने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष पहचान बनाई है। इसी कारण उन्हें बॉलीवुड के बादशाह और किंग खान के नाम से जाना जाता है।

बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमैंस के नाम से लोकप्रिय शाहरूख खान के बारे में एक बात तो शायद ही आपको पता हो। बात ये है कि वो असल जिंदगी काफी शर्मीले हुआ करते थे। बॉलीवुड फिल्मों में लड़कियों को अपनी बाहें फैलाकर आसान से प्यार का इजहार करने वाले शाहरूख खान को असल में एक लडक़ी से नंबर मांगने में तीन मुलाकातें करनी पड़ी थी।

करिश्मा कपूर के गाने पर टाइगर श्रॉफ ने किया डांस

ये लडक़ी और कोई नहीं उनकी पत्नी गौरी छिब्बर थी। इसी 25 अक्टूबर, 2019 को दोनों की शादी को 28 साल पूरे हो गए। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।

भक्तिपूर्ण गानों से भावविभोर किया अनुराधा पौडवाल ने

1984 में एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने 14 साल की गौरी को पहली बार देखने के बाद ही अपना दिल दे दिया था। शाहरूख खान ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। उनकी गिनती बॉलीवुड के स्टार कलाकारों में होती है। 
 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.