Shahrukh Khan ने 5 बार मीडिया को अनदेखा किया, जाने क्लिक कर

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 03:47:34 PM
Shahrukh Khan ignored the media 5 times, click here

 

 शाहरुख खान वाकई बॉलीवुड के बादशाह हैं। एक्टर  को स्टारडम का आनंद मिलता है जो आज तक बेजोड़ है। उनके फैंस  फोटोज  और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं।  पिछले कुछ महीनों से एक्टर शटरबग्स से परहेज कर रहे हैं।

करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी का हिस्सा बने।   अन्य स्टार्स  के विपरीत उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिया। पार्टी में डांस करते हुए  उनका एक वीडियो वायरल हो गया और जिससे नेटिज़न्स खुश हो गए।
 
 छतरी के नीचे शाहरुख खान


इससे पहले  किंग खान को एक एयरपोर्ट  पर देखा गया था जहां उन्होंने क्लिक  से बचने के लिए एक छतरी की मदद ली थी। कथित तौर पर एक्टर  को अपनी अगली फिल्म `धुनकी` के लिए एक नया रूप मिला है।
 
  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग पार्टी


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान  और गौरी खान पहुंचे थे। लेकिन शटरबग्स को उसकी फोटोज  नहीं मिल सकी क्योंकि उनकी कार पर काले पर्दे थे।

फिर से छतरी के नीचे शाहरुख खान

  
एक बार नहीं, बल्कि पपराज़ी द्वारा क्लिक किए जाने से बचने के लिए शाहरुख खान ने दो बार छतरी की मदद ली है।
 
मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान

 शाहरुख खान जब वह एयरपोर्ट पर अपनी अगली फिल्म `पठान` की शूटिंग के लिए स्पेन के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज नहीं दिए और वे छुपे भी नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.