Shahrukh Khan की फिल्म 'डंकी' से ऑनलाइन लीक हुआ उनका लुक

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 02:47:09 PM
Shahrukh Khan's look from 'Dunky' leaked online

बॉलीवुडके मोस्ट पॉपुलर  सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' से उनका लुक ऑनलाइन लीक हो गया है क्योंकि एक्ट्रेस लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख़ की 'डंकी' की शूटिंग की एक फोटो सामने आई है। इसमें उन्हें फिल्म की टीम से घिरे रहने के दौरान कैजुअल मैसी लुक में दिखाया। जिसे फैंस के आकउंट पर शेयर किया गया था, शाहरुख एक साधारण चेक शर्ट और काली पैंट  में नजर आ रहे हैं।  उनकी कलाई पर एक 'कड़ा' था।

 पिछले हफ्ते खबर थी कि शाहरुख अपनी को -स्टार तापसी पन्नू और हिरानी के साथ शूटिंग शेड्यूल के लिए लंदन और यूरोप  जाएगे ।

 

उन्हें कुछ दिन पहले एयरपोर्ट  पर स्पॉट किया गया था  और फैंस द्वारा  उन्हें लंदन में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखने के बाद, सेट से उनकी फोटो  इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।

इससे पहले मई में, 'डंकी' के साथ अपने पहले सहयोग के सेट से निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी की एक  फोटो ऑनलाइन सामने आई थी। इसमें शाहरुख ग्रे टी-शर्ट, डार्क जींस और स्नीकर्स के साथ सनग्लासेज पहने नजर आए।  


एक JIO स्टूडियो, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, 'डंकी' को अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों और हिरानी ने लिखा  हैं। जो गौरी खान के साथ इस प्रोजेक्ट का निर्माण भी करेंगे। फिल्म इस अप्रैल में फ्लोर पर चली गई, जिसके अगले शेड्यूल की शूटिंग बड़े पैमाने पर पंजाब में की गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.