Shahrukh Khan की 'Pathan' ने 12 दिनों में तोड़ा बॉक्स ऑफिस का ये रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 01:22:49 PM
Shahrukh Khan's 'Pathan' broke this box office record in 12 days

सुपरस्टार शाहरुख खान की 'पठान' ने 12 दिनों में दुनिया भर में 832 करोड़ रुपये की  रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ने भारत में 28.50 करोड़ रुपये की कमाई की (हिंदी - 27.50 करोड़ रुपये, डब वर्जन- 1 करोड़ रुपये)।


स्टूडियो ने एक प्रेस नोट में कहा, "12 दिनों में, 'पठान' ने विदेशी क्षेत्रों में 317.20 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है, जबकि भारत की कमाई 515 करोड़ रुपये है।"

'पठान' टाइटैनिक भारतीय खुफिया एजेंट (SRK) का अनुसरण करता है, जो भारतीय राजधानी में जिम (जॉन अब्राहम) के द्वारा नियोजित एक आतंकी हमले को विफल करने के लिए निर्वासन से लौटता है।

फिल्म चार साल में शाहरुख की पहली बड़ी स्क्रीन रिलीज़ है, में दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी प्रमुख रोल में हैं।

सलमान खान की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' और ऋतिक रोशन की 'वॉर' के बाद निर्माता आदित्य चोपड़ा की जासूसी दुनिया में 'पठान' चौथी फिल्म है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.