इस बात को लेकर बहुत डर गए थे शाहरुख खान

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 10:47:02 AM
Shahrukh Khan was very scared about this matter

इंटरनेट डेस्क। व्यक्ति जिस किसी से भी बहुत प्यार करता है, उसे खोने का डर भी उन्हें लगा रहता है, चाहे वो आम आदमी हो या कोई दिग्गज हस्ति। इसी प्रकार का डर एक बार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को भी लगा था। अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष पहचान बना चुके शाहरुख खान ने एक बार साक्षात्कार में इस बात का खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह भी एक बार पत्नी गौरी खान को खोने से डर गए थे। 

अब इस खूबसूरत अभिनेत्री की सोसाईटी में आया कोरोना वायरस

यह बात उस समय की है जब गौरी खान बेटे आर्यन को जन्म देने वाली थी। इस दौरान लेबर पेन के कारण शाहरुख खान की पत्नी गौरी का बुरा हाल था। शाहरुख खान ने बताया कि मैंने गौरी को इससे पहले कभी इतने पेन में नहीं देखा था। 

छह सालों में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

इस दौरान उन्हें यह डर लग रहा था कि कहीं लेबर पेन को गौरी सहन न कर पाई तो क्या होगा? बॉलीवुड के स्टार कलाकार शाहरुख खान ने साक्षात्कार में बताया था कि वह उस समय बच्चे के बारे में नहीं सोच रहे थे। उन्हें तो केवल गौरी के बारे में ही चिंता हो रही थी। उन्हें बस यही लग रहा था कि गौरी किसी भी तरह से इस दर्द से बाहर निकल आए।



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.