OMG टूटा शमिता-राकेश का रिश्ता! राकेश बापट ने खुद दिया ये हिंट, फैंस हुए हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 06:07:01 PM
Shamita-Rakesh's relationship is broken! Rakesh Bapat himself gave this hint, fans were shocked

टेलीविजन की दुनिया में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में शुमार शमिता शेट्टी और राकेश बापट को काफी पसंद किया जाता है. दोनों की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस में हुई थी और यहां दोनों एक हो गए. शो से निकलने के बाद भी दोनों साथ हैं। लेकिन पिछले काफी समय से शमिता-राकेश के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। आए दिन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इसके बाद जब दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है तो ब्रेकअप की सारी खबरों पर विराम लग जाता है.

एक बार फिर शमिता और राकेश के रिश्ता टूटने की खबरें आ रही हैं। इस बार ये चर्चाएं राकेश बापट के बयान से हुई हैं। दरअसल राकेश बापट अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड कहने से कतराते नजर आए हैं. राकेश ने शमिता को अपना प्रिय मित्र बताया। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं बल्कि एक खास बॉन्ड है। "एक ऊर्जा है जो दो लोगों को एक साथ लाती है। हम खुश क्षेत्र में हैं। वह एक बहुत अच्छी दोस्त है। अगर आपकी दोस्ती मजबूत है तो उस पर कुछ भी प्रभाव नहीं पड़ सकता है। वे सच्ची आत्माएं हैं। मैं उन लोगों को महत्व देता हूं जो ईमानदार हैं।" हमारे कई शौक हैं।


 
राकेश ने कहा कि शमिता शेट्टी के साथ उनके रिश्ते काफी मजबूत हैं। यह पूछे जाने पर कि वह अभी शमिता के साथ कैसे रिलेशनशिप में हैं? तो राकेश ने कहा- मैं इसे रिश्ते का नाम नहीं लूंगा। यह एक बंधन है। हम सिर्फ चीजों को नाम देते हैं। यह ऐसा है जैसे दो लोग एक साथ अंतरिक्ष का आनंद लेते हैं। यदि आप एक नाम देते हैं, तो यह नाम का खेल बन जाता है। शमिता के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। रिश्ते को लेकर वही राकेश बापट का ये बयान उनके फैंस को परेशान कर रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.