शमिता शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 08:44:22 AM
Shamita Shetty reveals this big about her boyfriend

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने आज पहली बार दुनिया के साथ अपने जीवन का दुख साझा किया। बिग बॉस के घर में हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिलीं। लेकिन पिछले वीकेंड के वार के बाद से ही इस जोड़ी के बीच अनबन साफ ​​दिखाई दे रही है. शमिता और राकेश का भी बड़ा विवाद हो चुका है और अब दोनों घर में एक दूसरे से दूरी बना रहे हैं.

शमिता घर पर अपनी दोस्त नेहा से अपना दर्द शेयर करती नजर आ रही हैं। शमिता ने पहली बार खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पहले प्रेमी को एक कार दुर्घटना में खो दिया। इसलिए वह इतनी संवेदनशील हो गई हैं। दरअसल, निशांत और प्रतीक ने बार-बार घर में इस मुद्दे को उठाया और राकेश पर शमिता का खूब दबदबा था. अपने लिए इस तरह की बात सुनकर शमिता को बहुत गुस्सा आया। इस पर शमिता का दुख ज्यादा था और राकेश ने कोई जवाब नहीं दिया।


 
वही हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के लाइव अपडेट्स में शमिता और नेहा के साथ बैठकर बातें करते दिखे. इससे शमिता ने नेहा को बताया कि वह इतनी संवेदनशील है क्योंकि उसने बहुत कम उम्र में अपने प्रेमी को खो दिया था। शमिता ने कहा कि वह केवल 18 वर्ष की थीं जब उनके पहले प्रेमी की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। इसलिए मैंने कभी किसी को अपने जीवन में इतने लंबे समय तक नहीं आने दिया, शमिता ने कहा। कई वर्षों के बाद, उसने राकेश के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया क्योंकि राकेश भी उसे एक अच्छे इंसान के रूप में पसंद करता है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.