Shilpa Shetty On Ramp: शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे फैशन वीक में बिखेरा जलवा, स्टनिंग और गॉर्जियस अंदाज से लूट ली महफिल

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 01:50:32 PM
Shilpa's beauty and ramp walk at Fashion Week stunned the fans

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बी-टाउन की हॉट एड फिट मैम में से एक कहा जाता है। शिल्पा की फिटनेस को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि उनके 2 बच्चे भी हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे फैशन वीक 2022 फाइनल डे पर अपनी परफॉर्मेंस से रैंप पर आग लगा दी है। 46 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती देखने लायक थी। शिल्पा के रैंप पर उतरते ही सबकी निगाहें उन पर ही टिक गईं.

शिल्पा शेट्टी डिजाइनर गोपी वैद्य के लिए रैंप वॉक कर रही थीं। लुक्स की बात करें तो शिल्पा ने आइवरी बेस लहंगा पहना था जिस पर ब्लू और रेड वर्क किया गया है। लहंगे के साथ शिल्पा ने शॉर्ट मैचिंग चोली भी पहनी हुई थी, सबकी निगाहें उनकी पतली कमर पर ही थम गईं.


 
शिल्पा शेट्टी ने इस लहंगे के साथ स्कार्फ नहीं कैरी किया था, लेकिन इस लहंगे में वह इतनी स्टनिंग लग रही थीं कि दुपट्टे से कोई नहीं चूका। मेकअप की बात करें तो शिल्पा ने स्मोकी आईज और न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। जिसके साथ उन्होंने कर्ली वेवी हेयर लुक को कैरी किया था। शिल्पा शेट्टी को रैंप पर ग्लैमरस अंदाज में देख सभी की निगाहें उन पर टिकी हुई थीं. रैंप पर शिल्पा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.