Bollywood Gossip: शिल्पा की बेटी ने तुतलाती आवाज में सुनाया गायत्री मंत्र, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jan 2022 02:44:10 PM
Shilpa's daughter recites Gayatri Mantra in a stammering voice, watch the video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी को लेकर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। वह अपनी बेटी के वीडियो और फोटो शेयर करती हैं जो उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं. शिल्पा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल वह फैन्स के साथ फैमिली की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाती हैं. आपने देखा होगा शिल्पा आजकल अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा की तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाते हैं. अब एक बार फिर शिल्पा ने हाल ही में अपनी बेटी का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है जो इस समय चर्चा में है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


 

 

समीशा इस वीडियो में मां के पीछे गायत्री मंत्र बोल रही हैं और फैंस समीशा को कम उम्र में सबसे अच्छी लड़की बता रहे हैं. इस वीडियो में आप समिशा को हकलाती आवाज में गायत्री मंत्र बोलते हुए देख सकते हैं। समीशा अभी 2 साल की भी नहीं हैं और उनके इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं शिल्पा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है: 'बच्चों का दिल सच में सबसे पवित्र होता है, समीशा (जो अभी 2 साल की नहीं हुई है) को देखकर करुणा और सहानुभूति महसूस करना अद्भुत है। प्रार्थना और विश्वास की शक्ति दुनिया को चला रही है। शिल्पा की तरह उनका बेटा वियान भी फिटनेस फ्रीक है। वे अभी बहुत बड़े नहीं हैं, फिर भी वे व्यायाम करते हैं, स्वस्थ भोजन करते हैं और खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.