Shilpa Shetty: अपने खिलाफ आ रहीं खबरों से भड़कीं शिल्पा शेट्टी, कई मीडिया हाउस पर किया केस

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 09:20:03 AM
Shilpa Shetty, several media houses booked over statements against her

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। आप जानते ही होंगे कि राज को एडल्ट फिल्म निर्माण मामले में गिरफ्तार किया गया था और अब तक वह पुलिस हिरासत में है. ऐसे में राज की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब इन सबके बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। दरअसल, राज के जेल जाने के बाद से उनके बारे में मीडिया में तरह-तरह की खबरें आती रही हैं और अब एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है.

खबरों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने कई सोशल मीडिया और वेबसाइटों पर उनकी छवि खराब करने वाले लेखों और वीडियो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिल्पा ने कथित तौर पर इस मामले में कई मीडिया प्लेटफॉर्म का नाम लिया है। अभिनेत्री का कहना है कि कई मीडिया हाउस झूठी और मानहानिकारक खबरें दिखा रहे हैं जिससे उनकी छवि खराब हो रही है। सबसे बड़ी और सबसे खास बात यह है कि शिल्पा ने फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है।


इसके अलावा, अभिनेत्री ने मांग की है कि ऐसे मीडिया हाउस उनके खिलाफ लिखी गई सभी अपमानजनक रिपोर्टों को हटा दें। एक प्रसिद्ध वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ वयस्क फिल्म मामले में "झूठी रिपोर्टिंग और उनकी छवि खराब करने" के लिए मानहानि का मामला दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा हैं। एक आरोपी। यह मामला आज सुनवाई के लिए आने वाला है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.