Raj Kundra को देखते ही गुस्से में चिल्लाईं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'तुमने ऐसा क्यों किया, पर‍िवार की बदनामी...'

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jul 2021 10:31:41 AM
Shilpa Shetty shouted angrily at Raj Kundra, 'Why did you do this, defamation of the family...'

एडल्ट फिल्में बनाने और स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा अब भी बुलंदियों पर हैं। अब तक उनके वॉट्सऐप चैट, फोन, चश्मदीदों के बयान सामने आ चुके हैं जिन्होंने राज के बारे में सबकुछ साफ कर दिया है. बता दें कि इसी मामले में राज की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से 23 जुलाई को पूछताछ की गई थी. दरअसल क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के घर जाकर उनसे राज का एडल्ट कंटेंट बनाकर एप पर अपलोड करने के बारे में सवाल किए। जैसे ही क्राइम ब्रांच जुहू में शिल्पा के घर पहुंची, शिल्पा कथित तौर पर राज पर गुस्से से चिल्लाने लगी।

 

दरअसल, वह राज को चिल्लाती दिख रही थी कि इस मामले ने परिवार को बदनाम कर दिया है, कई विज्ञापन, व्यापारिक सौदे हाथ से निकल गए थे। इस दौरान शिल्पा से छह घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान दर्ज किया गया. हाल ही में क्राइम ब्रांच के सीनियर सर का कहना है, 'मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नहीं है. मामले में उनकी संलिप्तता अभी तक सामने नहीं आई है। इसलिए, हम उससे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने जा रहे हैं।' आप सभी को बता दें कि राज की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा काफी टूट चुकी थीं और उनका गुस्सा, हैरानी, ​​हैरत ये सब राज को देखते ही बाहर निकल गए थे.

 


कथित तौर पर उसने अपना आपा खो दिया और उस दिन राज को देखकर बुरी तरह रो पड़ी। वह राज पर चिल्लाई, 'तुमने यह सब क्यों किया?' वहीं शिल्पा ने राज से यह भी कहा, 'युद्ध की बदनामी के अलावा कई व्यापारिक सौदे अब रद्द कर दिए गए हैं। इस बीच राज खुद को शिल्पा के सामने बेगुनाह बता रहा था और कह रहा था कि उसके केस का कोई आधार नहीं है।' आपको बता दें कि भले ही शिल्पा राज से नाराज थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने पति का पक्ष लिया और कहा कि राज एडल्ट कंटेंट नहीं बनाते हैं। दरअसल, शिल्पा ने कहा कि हॉटशॉट्स ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है और एडल्ट और इरोटिका दोनों अलग हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.