राज के साथ कंपनी में शामिल थीं शिल्पा शेट्टी, एडल्ट एप के बारे में थी पूरी जानकारी!

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 09:31:37 AM
Shilpa Shetty was involved in company with Raj, had complete information about the adult app!

राज कुंद्रा मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले में बेहद अहम सबूत लगातार बरामद कर रही है. पिछले शुक्रवार को अपनी अदालत में पेश होने के दौरान, मुंबई पुलिस ने कहा कि राज की व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि वह जल्द ही 9 करोड़ रुपये में 121 वयस्क वीडियो बेचने जा रहा है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पिछले शुक्रवार को पूछताछ की गई थी। पूछताछ करीब छह घंटे तक चली।

 

राज कुंद्रा को कथित तौर पर पूछताछ के बाद देर रात संपत्ति प्रकोष्ठ कार्यालय ले जाया गया और यहां भी राज कुंद्रा से उनकी विभिन्न संपत्तियों और उन्हें खरीदने के लिए इस्तेमाल किए गए पैसे के स्रोत के बारे में पूछताछ की जानी है। इतना ही नहीं बीते शुक्रवार को मुंबई पुलिस की एक टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करने जुहू स्थित उनके बंगले पर पहुंची थी. इस बीच पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब छह घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को आमने-सामने बनाकर सवाल खड़े किए थे.


अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि शिल्पा शेट्टी से क्या सवाल पूछे गए हैं लेकिन सूत्रों का कहना है कि शिल्पा राज कुंद्रा के एडल्ट ऐप और उसके कंटेंट से भी पूरी तरह वाकिफ थीं। जी हां, और राज कुंद्रा ने शिल्पा के बैंक अकाउंट में बार-बार इस ऐप से बड़ी रकम का रेवेन्यू ऑर्डर किया था। यह भी कहा जा रहा है कि शिल्पा भी कंपनी में शामिल थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.