Bigg Boss 12: घर में आया इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट, घरवाले हुए हैरान

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Oct 2018 10:56:16 AM
Shilpa Shinde and Vikas Gupta's entry in Bigg Boss 12 house

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस 12 में इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। जी हां आपको बता दें कि कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में पिछले सीजन की विजेता रही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की घर में एंट्री हुई। दोनों की एंट्री ने जहां घरवालों को चौंकाया वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स इनकी एंट्री से नाखुश या यूं कहे डरे नजर आए। सभी के दिमाग में एक ही सवाल कौंध रहा था वह था आखिर बिग बॉस ने इन्हें घर में किस वजह से बुलाया हैं।

कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में विकास और शिल्पा की एंट्री हुई। जिसके बाद दोनों ने ही कंटेस्टेंट्स से शो को लेकर बात कही। विकास और शिल्पा दोनों ही कंटेस्टेट्स को गेम खेलने के टिप्स देते नजर आए। वहीं इसी दौरान बिग बॉस ने एक नए टास्क का एलान किया। जिसमें शिल्पा और विकास की टीम बनाई गई।

आयुष्मान खुराना के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! इस फिल्म के रीमेक में करने जा रहे काम

बिग बॉस ने घऱवालों को टास्क दियाा गांव की रंगोली प्रतियोगिता। जिसमें दो टीम बनाई गई एक विकास की दूसरी शिल्पा की। दोनों ही टीमों को चबूूतरे पर रंगोली बनानी थी मगर इसमें एक ट्विस्ट ये था कि विरोधी टीम को रंगोली बनाते समय उसे मिटानी भी थी।

इस टास्क के दौरान भी कंटेस्टेंट्स के बीच गहमागहमी देखने को मिली। जिसके बाद घर में तनाव बढ़ गया। पहले राउंड में जहां बाजी विकास गुप्ता के नाम रही। वहीं दूसरे राउंड में बिग बॉस ने संचालकों से फैसला जानना चाहा जिसमें एकरुप नहीं दिखा, परिणामस्वरुप बिग बॉस को ये टास्क ही रद्द करना पड़ा। 

Source - Google

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.