TV reality show 'Bigg Boss Tamil' : 'बिग बॉस' की मेजबानी करेंगी 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 11:04:20 AM
'Shivgami Devi' of 'Baahubali' to host 'Bigg Boss', Says Reports

दक्षिण भारतीय फिल्मों से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली जानी-मानी अभिनेत्री राम्या कृष्णन लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस तमिल' के पांचवें सीजन की मेजबानी तब तक करेंगी जब तक कि शो के मूल होस्ट कमल हासन कोरोना से ठीक नहीं हो जाते। कमल हासन का फिलहाल चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शनिवार को रियलिटी शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो डाला जिसमें कमल हासन अस्पताल से बोलते नजर आए। अभिनेता ने अभिनेत्री राम्या कृष्णन को एक दोस्त के रूप में पेश किया, जिसने उन्हें बिना ब्रेक के शो आयोजित करने में मदद करने की पेशकश की।

'बाहुबली' के संगीत को उस विज्ञापन के लिए पृष्ठभूमि विषय के रूप में इस्तेमाल किया गया था जिसमें राम्या कृष्णन को प्रस्तुत किया गया था। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को संयुक्त राज्य अमेरिका में ब्लॉकबस्टर में शिवगामी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। कमल के कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा होने लगी कि कमल की गैरमौजूदगी में शो की मेजबानी कौन करेगा.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Tamil (@biggbosspromo5)

 

 

अफवाहों के मुताबिक, शो के निर्माताओं ने अभिनेत्री श्रुति हासन को कमल हासन की अनुपस्थिति में सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी करने के लिए आमंत्रित किया। कथित तौर पर राम्या कृष्णन और विजय सेतुपति को इसी उद्देश्य के लिए बुलाया गया था। ट्रेलर ने शनिवार को यह खुलासा करते हुए अटकलों पर विराम लगा दिया कि इसे राम्या कृष्णन द्वारा होस्ट किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.