`Animal` फिल्म की शूटिंग हुई शुरू , ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना - देखें वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 02:50:25 PM
Shooting of Animal film begins, Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna seen in traditional avatar - watch video

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने  मनाली में `एनिमल` की शूटिंग शुरू की  है । फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह फेम फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। सैट से रणबीर और रश्मिका का एक वीडियो लीक हो गया है।

दोनों एक्टर्स  ट्रेडिशनल ड्रेस  में  नजर आ रहे हैं। रणबीर ने  सफेद कुर्ता और पायजामा पहना है, वहीं रश्मिका साड़ी में नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल हो गया है और हर कोई रणबीर के क्लीन शेव लुक को पसंद कर रहा है। सोशल मीडिया पर, नेटिज़न्स नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं। 

 

 

रणबीर के एक फैन ने कमेंट किया, 'वो बहुत हॉट लग रहे हैं। एक और  फैन ने लिखा, "उनका लुक कमाल का है।" एक और फैन ने कमेंट किया, "एक और ब्लॉकबस्टर शूटिंग शुरू.."  `एनिमल` में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं। रश्मिका से पहले परिणीति चोपड़ा को फिल्म में लीड  रोल मिला था । हालांकि, कथित तौर पर, परिणीति इम्तियाज अली की अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए फिल्म से बाहर हो गई।   लेकिन, इसकी कोई कन्फर्मेशन  नहीं हुई है। 

बॉलीवुडलाइफ को विशेष रूप से पता चला है कि रणबीर का फिल्म के सेट पर स्पेशल वेलकम  किया गया था।  "रणबीर कपूर एनिमल टीम के   सरप्राइज से बहुत खुश हुए।  उन्हें पहले दिन एक स्पेशल  केक के साथ सरप्राइज दिया । केक में उनकी और आलिया की शादी की फोटो थी।

`एनिमल` और `ब्रह्मास्त्र` के अलावा रणबीर लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र इस साल सितंबर में रिलीज़ होने की उम्मीद है जबकि लव रंजन की फिल्म अगले साल होली पर बड़े पर्दे पर आने वाली है, और एनिमल अगस्त 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.