Bollywood News : मृणाल ठाकुर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह’ की शूटिग पूरी

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 03:58:58 PM
Shooting of Mrunal Thakur and Aditya Roy Kapur starrer 'Gumrah' wraps up

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की आने वाली फिल्म 'गुमराह’ की शूटिग पूरी हो गयी है।
मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म'गुमराह’को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आयेंगी। 'गुमराह’क्राइम-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मृणाल एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं, आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में होंगे। इस फिल्म की शूटिग पूरी हो गयी है।

शूटिग खत्म होने के बाद मृणाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली में अपने आखिरी दिन की झलक दिखाई है।मृणाल ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना ही वीडियो बनाती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ मृणाल ने लिखा,'कचौड़ी नहीं, चाट नहीं, छोले भटूरे नहीं, दही भल्ले नहीं, गोल गप्पे भी नहीं।'गौरतलब है कि फिल्म'गुमराह’से वर्धन केतकर बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो द्बारा किया जा रहा है।'गुमराह’तेलुगू फिल्म'थडम’की रीमेक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.