नवंबर में शुरू होगी नुसरत भरूचा की फिल्म 'Chhori 2’ की शूटिग

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 10:40:12 AM
Shooting of Nushrat Bharucha's film 'Chhori 2' will start in November

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म'छोरी 2’की शूटिग नवंबर में शुरू होगी। नुसरत भरूचा फिल्म'छोरी’के सीक्वल की शूटिग नवंबर में शुरू करेंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। छोरी 2 की कहानी फिल्म के पहले पार्ट से जारी रहेगी और एक नया मोड़ लेगी। नुसरत और फिल्म के कुछ दूसरे कास्ट मेंबर्स सीक्वल में अपने ओरिजिनल कैरेक्टर में नजर आएंगे।

विशाल फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। वह'छोरी’के लिए कुछ नया और इंटरेस्टिग क्रिएट कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म की कास्टिग प्रोसेस भी शुरू होगी। 'छोरी 2’इसके पहले पार्ट से ज्यादा बड़े स्केल पर बनाई जाएगी। प्रोड्यूसर अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और हॉलीवुड क्रिएटिव स्टूडियो क्रिप्ट टीवी छोरी फिल्म के साथ भारत की पहली हॉरर फ्रैंचाइजी बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।इस फिल्म को भारत के कई शहरों में शूट किया जाएगा।'छोरी’मराठी फिल्म'लपाछपी’का हिदी रीमेक थी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के अलावा मीता वशिष्ठ और सौरभ गोयल भी लीड रोल में थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.