'The Archies' फिल्म की शूटिंग हुई शुरू , सुहाना खान, अगस्त्य नंदा खुशी कपूर करने जा रहे डेब्यू

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 01:43:09 PM
Shooting of the film 'The Archies' begins, Suhana Khan, Agastya Nanda, Khushi Kapoor going to debut

जोया अख्तर की फिल्म `द आर्चीज` की शुटिंग  आखिरकार शुरू हो  गई है। प्रोड्यूसर रीमा कागती ने क्लैपर बोर्ड की फोटो शेयर कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आर्ची की शूटिंग शुरू। #TigerBaby का पहला सोलो प्रोडक्शन। क्राइम पार्टनर @zoieakhtar।" फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इसमें शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के दोहिते   अगस्त्य नंदा लीड रोल में होंगे।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Reema Kagti (@reemakagti1)

इनकी  आने वाली फिल्म से सुहाना, खुशी और अगस्त्य के लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

 

फोटोज  में सुहाना ने  जैकेट के साथ ब्लैक कलर  की ड्रेस पहनी थी , जबकि अगस्त्य ने ब्राउन कलर की टी शर्ट और  पैंट पहनी हुई थी। खुशी विग पहने नजर आईं थी ।

लीक हुई फोटोज  से ऐसा लगता है कि सुहाना वेरोनिका की भूमिका निभा सकती हैं, खुशी बेट्टी कूपर की भूमिका निभा सकती हैं और अगस्त्य आर्ची की भूमिका निभाएंगे।

आर्चीज को कथित तौर पर 1960 के दशक को ध्यान में रख कर बनाया  जाएगा जो नई पीढ़ी को रिवरडेल के काल्पनिक शहर से  परिचित करवाएगी । फिल्म टाइगर बेबी फिल्म्स और ग्राफिक इंडिया द्वारा सह-निर्मित है।प्रोफेशनल फ्रंट की बात करे तो जोया अख्तर वर्तमान में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ `खो गए हम कहां` पर काम कर रही हैं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.