TV shows: मुंबई में जल्द शुरू होगी टीवी शोज की शूटिंग

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 01:28:50 PM
Shooting of TV shows to begin in Mumbai soon

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना काल का बहुत बुरा असर पड़ा है. इससे आप सभी वाकिफ होंगे। दरअसल, टीवी शो मेकर्स लॉकडाउन के चलते मुंबई में शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। कई मेकर्स हैं जिन्होंने अपनी लोकेशन बदली है ताकि शूटिंग में कोई रुकावट न आए। साथ ही कई शोज के मेकर्स ने शूटिंग बंद कर दी है जिसके चलते शो बंद हो गए हैं. अब कई शो के मेकर्स मुंबई में लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं.

इन सबके बीच मुंबई में फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है. जी हां, हाल ही में मिली जानकारी के तहत सीएम उद्धव ठाकरे ने बैठक के दौरान अपने अनलॉक प्लान के बारे में बताया। बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि टीवी शोज की शूटिंग पहले की तरह नहीं होगी. उन्होंने यह भी कहा, ''शूटिंग के लिए सख्त नियमों का पालन करने की जरूरत है. साथ ही समय की पाबंदी का भी ध्यान रखा जाएगा.''


 
आप सभी जानते ही होंगे कि मुंबई इस समय कोरोना के मामलों में लेवल 3 पर है. इससे कुछ समय के लिए सीमित क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग हो सकेगी। इससे मनोरंजन जगत को राहत मिलेगी। इस बीच टीवी शो मेकर्स का भी कहना है कि एक दिन के एपिसोड को शूट करने में 12 घंटे लगते हैं, इसलिए सरकार को शूटिंग का समय बढ़ाना चाहिए। नहीं तो टीवी शोज के कंटेंट को काफी नुकसान होगा। इतना ही नहीं टीवी मेकर्स ने सीएम उद्धव ठाकरे से अपील की है कि उन्हें सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक शूटिंग की इजाजत दी जाए। हालांकि इस पर अभी तक सीएम उद्धव ठाकरे ने कुछ नहीं कहा है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.